नालंदा : अनियंत्रित ट्रक ने बुलेट में मारी टक्कर मौत, पुलिसकर्मी की मौके पर मौत

नालंदा : अनियंत्रित ट्रक ने बुलेट में मारी टक्कर मौत, पुलिसकर्मी की मौके पर मौत

NALANDA : नालंदा में तेज रफ्तार का कहर जारी है, आए दिन दर्दनाक सड़क हादसे में असमय लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला दीपनगर थाना इलाके के एनएच-20 की है. 

जहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक पुलिस जवान की मौत हो गई, वहीं एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. मृतक जवान की पहचान नालंदा जिले के भागन बीघा ओपी के मुसेपुर गांव निवासी नीतीश कुमार के रुप में की गई है. वहीं घायल शख्स की पहचान मृतक जवान के दोस्त रामचंद्रपुर नालंदा कॉलोनी निवासी धीरज कुमार के रुप में की गई है. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि नीतीश कुमार ड्यूटी के बाद अपने दोस्त के साथ  खाना खाकर पुलिस केंद्र जा रहे थे. इसी बीच ट्रक ने बुलेट में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क पर गिर गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर आई, जहां पुलिस जवान को मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नालंदा के एसपी-डीएसपी समेत पुलिस केंद्र के जवान पहुंचे. पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष मुक्ति देव निराला ने बताया कि दुख की इस घड़ी में नालंदा पुलिस के सभी पदाधिकारी और कर्मी उनके परिवार के साथ है. परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी.