कुएं में मोटर ठीक करने के लिए उतरा था युवक, दम घुटने से हुई मौत

कुएं में मोटर ठीक करने के लिए उतरा था युवक, दम घुटने से हुई मौत

NALANDA: नालंदा में कुएं के अंदर मोटर ठीक करने गये व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गयी है। घटना परबलपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव का है। जहां इस घटना से सनसनी फैल गयी है। बताया जाता है कि कुएं से निकलने वाली गैस से दम घुटने के कारण मौत हुई है। क्योंकि उसे निकालने के लिए जब दूसरा युवक कुएं में गया तब वह भी बेहोश हो गया। 


घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से शब को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान शिवनगर गांव निवासी कमलेश प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि खेत को पटाने के लिए कुएं में मोटर लगाया गया था। उसी मोटर के सहारे खेत में पटवन का काम होता था। 


आज अचानक मोटर खराब हो गया जिसके कारण पानी खेत तक नहीं पहुंच रहा था। पानी वाले मोटर को ठीक करने के लिए प्रमोद कुएं के अंदर गया हुआ था जहां अंदर गैस रहने के कारण उसका दम घुट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।