फिर सामने आया बिहार पुलिस का बेरहम चेहरा, बीच सड़क पर युवक को बुरी तरह पीटा

फिर सामने आया बिहार पुलिस का बेरहम चेहरा, बीच सड़क पर युवक को बुरी तरह पीटा

NALANDA: बिहार में एक बार फिर पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। यहां बीच सड़क पर साइकिल खड़ा करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया। पुलिसकर्मियों ने युवक पर जमकर लात घूसे बरसाए। पीड़ित युवक हाथ जोड़कर पुलिसकर्मियों से गुहार लगाता रहा लेकिन किसी को उसपर दया नहीं आई। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद सदर डीएसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। घटना नालंदा के अस्पताल चौक के पास की है।


दरअसल, नशा मुक्ति दिवस के मौके पर श्रम कल्याण केंद्र से जागरूकता रैली निकाली गई थी। जैसे ही रैली अस्पताल चौक पर पहुंची, वहां मौजूद पुलिसकर्मी लोगों को साइड करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने बीच सड़क पर साइकिल खड़ी कर रैली देखने लगा। बीच सड़क पर साइकिल खड़ा करने से गुस्साए पुलिस के जवानों ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी और जमकर लात-घूंसे और डंडे बरसाए।


इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। पुलिस का इस बेरहमी का वीडियो सामने आने के बाद घटना को लेकर जिले के लोगों में आक्रोश और लोग पुलिस की निंदा कर रहे हैं। इधर, वीडियो के सामने आने के बाद सदर डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।