बिहार: पति-पत्नी समेत तीन लोग नदी में डूबे, पूजा सामग्री विसर्जन करने के दौरान हुआ हादसा

बिहार: पति-पत्नी समेत तीन लोग नदी में डूबे, पूजा सामग्री विसर्जन करने के दौरान हुआ हादसा

NALANDA: इस वक्त की बड़ी खबर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से आ रही है, जहां करमा पूजा की सामग्री नदी में विसर्जन करने के दौरान पति-पत्नी समेत तीन लोग जीराइन नदी में डूब गए। हादसे के बाद नदी में तीनों की तलाश की जा रही है लेकिन उनका पता नहीं चल सका है। घटना अस्थावां प्रखंड के दो अलग-अलग गांवों की है।


पहली घटना अस्थावां थाना क्षेत्र की है, जहां जीराइन नदी में करमा पूजा के समान विसर्जन के दौरान  मिथिलेश चौधरी का 12 वर्षीय बेटा आदित्य राज डूब गया, जिसकी तलाश की जारही है। घटनास्थल से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित सारे थाना क्षेत्र के करकराईंन पर गांव स्थित जीराइन नदी में शौच के दौरान विशेश्वर यादव डूबने लगे, जिन्हें बचाने के चक्कर मे उनकी पत्नी गौरी देवी भी नदी में कूद गई।


जिसके बाद दोनों पति-पत्नी गहरे पानी मे डूब गए। स्थानीय गोताखोर द्वारा उनकी तलाश की गई लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। घटना की जानकारी प्रसाशन को दी गई लेकिन दो घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी ना तो एसडीआरएफ की टीम पहुंची और ना ही जिला प्रशासन के अधिकारी। जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी नाराजगी है। पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।