बिहार में नहीं थम रहा अपराध ! बैंक कैशियर के घर लाखों की डकैती, जेवरात और नगदी पर किया हाथ साफ

बिहार में नहीं थम रहा अपराध ! बैंक कैशियर के घर लाखों की डकैती, जेवरात और नगदी पर किया हाथ साफ

NALANDA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता है जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रही है। जहां एक बैंक कैशियर की घर में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, मानपुर थाना क्षेत्र अलौदिया गांव में चार की संख्या में डकैतों ने बैंक कैशियर के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया ह।  इतना ही नहीं विरोध करने पर वृद्ध महिला के साथ डकैतों ने मारपीट भी किया है। घटना के संबंध में वृद्ध महिला कुसुम कुमारी ने बताया कि वह घर में अकेली रहती है। बीती देर रात चार की संख्या में डकैतों ने घर की चहार दिवारी फांदकर महिला को बंधक बनाकर घर के अंदर रखें 2 लाख नगद एवं 30 लाख के महंगे आभूषण के ऊपर डकैतों ने हाथ साफ कर दिया। 


बताया जा रहा है कि, करीब 1 घंटे तक डकैतो ने घर में जमकर तांडव मचाया। शोर मचाने पर महिला के साथ डकैतो ने मारपीट भी किया। वही इस घटना के संबंध में बैंक कैशियर कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि वह शेखपुरा जिले में पीएनबी बैंक में बैंक कैशियर के पद पर स्थापित हैं। जिसके कारण घर में सिर्फ उसकी मां रहती है। घटना के पीछे गांव के ही लोगों की मिली भगत की बात सामने आ रही है। 


उधर, मानपुर थाना अध्यक्षमुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की सूचना पाकर स्थल पर पहुंच जांच में जुट गई है। घटनास्थल से थोड़ी ही दूर वृद्ध महिला का मोबाइल भी बरामद हुआ है। जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।