बिहार में मां-बेटा समेत पांच लोगों की डूबने से मौत, अलग-अलग हादसों में गई जान

बिहार में मां-बेटा समेत पांच लोगों की डूबने से मौत, अलग-अलग हादसों में गई जान

NALANDA: बिहार में भले ही पिछले कुछ दिनों से मानसून थम गया है लेकिन राज्य की कई नदियां अब भी उफान पर हैं। नदियों के साथ साथ तमाम जल श्रोत पानी से लबालब भरे हुए हैं। ऐसे में लोगों को काफी सावधानी बरतने की जरुरत है बावजूद लोग अपनी जान से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं और असमय अपनी जान गवां रहे हैं।


ताजा मामला नालंदा से सामने आया है, जहां अलग अलग हादसों में मां-बेटे समेत पांच लोगों की जान डूबने से चली गई। तीन अलग थाना क्षेत्रों में ये हादसे हुए हैं। खुदागंज, नूरसराय और दीपनगर थाना क्षेत्र में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। पहली घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर की है, जहां आहर में बर्तन धोने के दौरान डूब रही मां को बचाने के चक्कर में मां-बेटे दोनों की जान चली गई।


दूसरी घटना नूरसराय के दरुआरा की है, जहां बकरी चराने गए शख्स की पइन में डूबने से मौत हो गई। रविवार को मृतक का शव पानी में तैरता मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। तीसरा मामला इसी थाना क्षेत्र के परमानंद बीघा का है, जहां नदी में भैंस को नहलाने के दौरान डूबने से किसान की जान चली गई।


वहीं चौथी घटना दीपनगर के महानंदपुर की है, जहां एक युवक का शव नदी में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है और मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।