बिहार : दो हाइवा की सीधी टक्कर, जलकर एक चालक की मौत, एक जख्मी

बिहार : दो हाइवा की सीधी टक्कर, जलकर एक चालक की मौत, एक जख्मी

PATNA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद की कोई दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दो हाइवा ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक हाईवा ट्रक में आग लग गई। जिसमें जिंदा जलकर एक चालक की मौत हो गई जबकि खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, नगरनौसा थाना इलाके के उस्मानपुर पुल के समीप दो हाइवा ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक हाईवा ट्रक में आग लग गई। जिसमें जिंदा जलकर एक चालक की मौत हो गई।  जबकि खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।  स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला। 


वहीं, इस घटना के बाद पहुंची नगरनौसा थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल एक हाइवा चालक को इलाज के लिए नगरनौसा पीएचसी में भर्ती कराया। जहां घायल व्यक्ति की चिंताजनक हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है। वहीं, घायल की स्थिति अभी भी नाज़ुक बनी हुई है। 


स्थानीय लोगों की मानें तो अहले सुबह दो हाइवा ट्रक माल लोड कर पटना की ओर से आ रहा था और दूसरा पटना की तरफ जा रहा था और दोनों का उस्मानपुर मोड़ के समीप गाड़ी का हाई स्पीड होने की वजह से भीषण टक्कर हो गया। उसके बाद 20 फीट गहरे खाई में जा गिरा जिससे एक हाइवा में आग लग गई। जिससे चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि खलासी को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया और इलाज के लिए भेजा गया है।


 जबकि घायल का पतना ज़िले के बढ़नपुरा गांव निवासी रामचंद्र प्रसाद का 40 वर्षीय पुत्र शिव कुमार के रूप में किया गया है। फिलहाल दो थाना की पुलिस मौक़े पर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, मृतक चालक की पहचान सारे थाना क्षेत्र सिरसिया गांव निवासी के रूप में बताया जाता है. पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है. घटना स्थल पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. नगरनौसा थानाध्यक्ष नारदमुनि ने घटना में एक चालक की जलकर मौत की पुष्टि किया है।