बिहार : दिवाली के दिन सड़क हादसे में छात्र की मौत, ट्यूशन जाने के दौरान वाहन ने रौंदा

बिहार : दिवाली के दिन सड़क हादसे में छात्र की मौत, ट्यूशन जाने के दौरान वाहन ने रौंदा

NALANDA : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां आज अहले सुबह एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा में रविवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यह मामला रहूई थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा टू-लेन अंतर्गत भंडारी मोड़ के समीप की है। जहां  सड़क हादसे में साइकिल सवार एक किशोर की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य इलाजरत है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


वहीं, मृतक की पहचान रहूई थाना क्षेत्र अंतर्गत पचासा गांव निवासी शक्ति यादव के (16) वर्षीय पुत्र झुंन झुन कुमार के रूप में की गई है। जबकि अरुण यादव का (16) वर्षीय पुत्र पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज रहूई पीएचसी में चल रहा है। दिवाली के दिन इस घटना के बाद बाद इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है। 


उधर, इस घटना के संबंध में परिजन ने बताया कि झुनझुन और पवन साइकिल से ट्यूशन पढ़ने रहुई बाजार जा रहे थे। तभी भंडारी मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को रहूई पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से झुनझुन को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में झुनझुन की मौत हो गई।