रामनवमी के दिन बड़ा हादसा, नदी में नहाने गईं 5 बच्चियां डूबीं, 2 की मौत

रामनवमी के दिन बड़ा हादसा, नदी में नहाने गईं 5 बच्चियां डूबीं, 2 की मौत

RANCHI : झारखंड के चतरा जिले में रामनवमी के दिन बड़ा हादसा हो गया। एक नदी में नहाने के लिए गईं 5 बच्चियां डूब गईं।  इसमें 2 की मौत हो गई। 3 बच्चियों को बचा लिया गया। इस घटना में सभी बच्चियां हंटरगंज प्रखंड के डाहा गांव की रहने वाली हैं। यहां सिंचाई के लिए नदी में गड्ढा खोदा गया था. उसी गड्ढे में बच्चियां स्नान करने के लिए उतर गईं। इस दौरान 5 बच्चियां उसमें डूबने लगीं। 3 बच्चियों को तो बचा लिया गया, लेकिन 2 की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


मिली जानकारी के अनुसार, चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड के डाहा गांव में हादसा बुधवार (17 अप्रैल) को हुआ।  मृतक बच्चियों की पहचान डाहा गांव की 10 वर्षीय शिवानी कुमारी और 6 वर्षीय देवंती कुमारी के रूप में हुई है। दोनों बच्चियां बच्ची गांव के अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए वहां पहुंचीं थीं। नहाने के दौरान 5 बच्चियां डूबने लगीं।


उधर, रामनवमी के त्योहार के दिन 2 बच्चियों की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। इस घटना के बाद लोग गमगीन हैं। इस घटना के बाद त्योहार का उल्लास फीका पड़ गया है।  इनमें से 3 बच्चियां किसी तरह बाहर निकल आईं, लेकिन 2 की डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली।