कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

JHARKHAND : देश में अंदर अपराध की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही यह देखने को मिलता है कि आपराधिक घटनाओं की वजह से लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गिरिडीह से निकल कर सामने आ रहा है। जहां गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के माल्डा पंचायत में एक सनकी बेटे ने अपने ही पिता की चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। 


वहीं, घटना बुधवार की अहले सुबह 5 बजे के करीब की है। बताया जा रहा है कि बाप और बेटे में सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। इसपर सनकी बेटे ने बाप को चाकू से शरीर पर वार किया व बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात के दौरान उसने अपनी पत्नी और बेटी को भी चाकू से मारकर घायल कर दिया है। मृतक लक्ष्मीपुर निवासी 75 वर्षीय मो बिरबल उर्फ हसीम मियां है। 


वहीं, प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी आलमगीर आलम की अहले सुबह अपने पिता बिरबल उर्फ हासीम मियां से मामूली घरेलू विवाद में थोड़ी कहासुनी हुई। इसके उसने उसने अपने पिता पर चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान आलमगीर की पत्नी सेरून खातुन व बेटी हैना जब बीच बचाव के लिए दौड़ी तो उनदोनों को उसने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। 


उधर, घटना की जानकारी देते हुए उसकी पत्ना ने बताया कि सुबह के समय मेरे ससुर शौच जाने के लिए बाहर निकल रहे थे। उसी दौरान बाप बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख मैं और मेरी बेटी ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो हमें भी धक्का देकर गिरा दिया और उसी वक्त उसने अपने पिता की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।