होली खेलने के दौरान जंगली सुअर ने किया हमला, एक की मौत 9 घायल

होली खेलने के दौरान जंगली सुअर ने किया हमला, एक की मौत 9 घायल

JHARKHAND: देशभर में रंगों का त्योहार होली धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। बिहार और झारखंड में भी होली की धूम मची हुई है। इसी बीच बड़ी खबर झारखंड के सिमडेगा से आ रही है जहां होली के जश्न में डूबे लोगों पर अचानक जंगली सुअर ने हमला बोल दिया। जंगली सुअर के हमले के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। 


इस दौरान जंगली सुअर के हमले से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 9 लोग बुरी तरह घायल हो गये। सभी घायलों को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सिमडेगा के सदर थाना क्षेत्र इलाके की है। 


जहां जंगली सुअर का आतंक होली के दिन देखने को मिला। जिस वक्त लोग होली मना रहे थे एक दूसरे को रंग और गुलाल रहे थे तभी अचानक जंगली सुअर मौत की तरह लोगों पर टूट पड़ा। इस दौरान निकोलस टोपनो नामक व्यक्ति की मौत हो गयी। वही अमित किडो, फूल जेम्स, मनोज टोप्पो, सजंय कुजूर, ललित कुजूर, माइकल सहित 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। 


सभी का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है। जिसमें दो की हालत नाजुक बतायी जाती है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। इस घटना के बाद पूरे गांव में होली की खुशियां अचानक मातम में तब्दिल हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है। पूरे इलाके में जंगली सुअर की खोजबीन की जा रही है। वन विभाग की टीम जंगली सुअर को पकड़ने में जुटी है।