सांसद सुनील सिंह लापता!, ग्रामीणों ने गांव में लगाए पोस्टर, कहा- पांच साल से नहीं देखा

सांसद सुनील सिंह लापता!, ग्रामीणों ने गांव में लगाए पोस्टर, कहा- पांच साल से नहीं देखा

LATEHAR: झारखंड के चतरा सांसद सुनील सिंह लापता हो गए हैं। पिछले पांच वर्षों से ग्रामीण उनकी तलाश कर रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि लातेहार के चंदवा प्रखंड स्थित चेटूआग गांव के ग्रामीणों का कहना है। यहां के ग्रामीणों ने अपने सांसद के गुमशुदा होने का पोस्टर लगाया है। ग्रामीणों का कहना है कि चतरा सांसद सुनील सिंह ने इस गांव को गोद लिया था लेकिन यहां की समस्याओं का कोई समाधान नहीं किया।


चतरा सांसद सुनील सिंह से नाराज ग्रामीणों ने उनका लापता वाला पोस्टर लगाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया है। ग्रामीणों का कहना है कि सांसद सुनील सिंह दो बार चतरा संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए। उम्मीद थी कि वे उनकी समस्याओं को दूर करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चुनाव में सुनील सिंह को दो बार जिताया लेकिन चुनाव जीतने के बाद सांसद सुनील सिंह ने चंदवा चेटूआग गांव की सुध नहीं ली जबकि इस गांव को उन्होंने गोद लिया था।


बता दें कि चंदवा प्रखंड मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर बसा चेटूआग आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है। यहां के लोग मुलभूत समस्या से जूझ रहे हैं। यहां न तो पक्की सड़क है और ना ही पीने के शुद्ध पानी की ही कोई व्यवस्था है। आज भी यहां के लोग खुले में शौच जाते हैं और नाले के चुवाड़ी पानी पीने को मजबूर हैं। गांव के लोगों का कहना है कि सांसद ने गांव को गोद लिया था, लेकिन लगता है वे अपनी बात को भूल चुके हैं।