मुकेश सहनी की अपील: शांति और सद्भाव बनाए रखें छपरा के लोग

मुकेश सहनी की अपील: शांति और सद्भाव बनाए रखें छपरा के लोग

SARAN: पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी ने छपरा में जारी तनाव को देखते हुए वहां के लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। मुकेश सहनी ने कहा है कि राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर काम कर रहे हैं। 


मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि छपरा में जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक जो खबरें निकल कर सामने आ रही है उसमें शुरुआती दौर में ऐसा महसूस हो रहा है कि अगर पुलिस प्रशासन वक्त रहते कड़े कदम को उठाते तो ऐसी नौबत नहीं आती। मुकेश साहनी का यह भी कहना था कि हालांकि प्रशासन ने अब व्यापक कदम को उठाया है। ऐसे में आम लोगों को भी धैर्य रखने की जरूरत है।


मुकेश सहनी का यह भी कहना था कि जातीय विद्वेष से किसी का भी भला नहीं हो सकता है। इससे समाज को ही क्षति होती है। ऐसे में लोगों को पुरानी बातों को भूल कर एक साथ आगे आने की जरूरत है। हालांकि मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि राज्य सरकार को इस बात पर भी विशेष ध्यान देना होगा कि आखिर कहां और कैसे प्रशासनिक चूक हुई? जिससे यह चिंगारी आग में भड़क उठी। साथ ही वैसे अधिकारियों को भी दंडित किया जाए, जिन्होंने वक्त रहते उचित कदम को नहीं उठाया।