गोड्डा से बड़ी खबर: नदी में डूबने से दो की मौत, मछली पकड़ने के दौरान हादसा

गोड्डा से बड़ी खबर: नदी में डूबने से दो की मौत, मछली पकड़ने के दौरान हादसा

GODDA: झारखंड के गोड्डा जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां मछली पकड़ने के दौरान दो लोग शीतल नदी में डूब गये। नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गयी। काफी मशक्कत के बाद दोनों की लाश को पानी से बाहर निकाला गया। घटना के अगले दिन दोनों का शव बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना बसंतराय थाना क्षेत्र की है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। 


दोनों मृतक की पहचान 40 वर्षीय मुन्ना राय और 35 वर्षीय पंजाबी राय के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है बीते शनिवार को दोनों शीतल नदी में मछली पकड़ने गये हुए थे। डैम के सहारे नदी पार करने के दौरान मुन्ना राय नदी में गिर गया और पानी की तेज बहाव में बहने लगा जिसे डूबता देख उसका साथी पंजाबी राय उसे बचाने के लिए दौड़ा लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण वह भी पानी में बह गया। 


दोनों को डूबता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर गोताखोर को बुलाया गया जिसके बाद दोनों की तलाश शुरू की गयी लेकिन घटना के दिन दोनों का पता नहीं चल सका। अगले दिन रविवार को ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को पानी से बाहर निकाला गया। शव को देखते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 


ग्रामीणों ने बताया कि दोनों मृतक काफी गरीब फैमिली से थे। मेहनत मजदूरी करके किसी तरह अपना और परिवार का भरन पोषण कर रहे थे। उनके जाने के बाद अब परिवार को कौन देखेगा यह बड़ा सवाल है। दोनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं उनका क्या होगा। इस घटना से मृतकों के परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है। हर कोई इस घटना से काफी सदमें में है। स्थानीय ग्रामीण पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाने की मांग सरकार से की है।