तेज रफ़्तार का कहर : ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, अलग - अलग हादसे में दो की मौत; तीन लोग बुरी तरह घायल

तेज रफ़्तार का कहर : ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, अलग - अलग हादसे में दो की मौत; तीन लोग बुरी तरह घायल

PURNIYA/KISHANGANJ : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला किशनगंज से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने चार लोगों को कुचल डाला है। जिसमें एक की मौत हो गई है, बाकी के तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिला के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत नूरी चौक एनएच 327E पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह से  घायल हो गए। यह दुर्घटना नूरी चौक के पास की है। जहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रक और बाईक में आमने- सामने टक्कर हो गई और इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। 


वहीं,  पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र के चिकनी चंपावती के पास एक बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कारू मुनि के रूप में हुई है, जो सरसी थाना क्षेत्र के किशन टोली का रहने वाला है। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 


उधर, इस  घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कारू के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिय।  वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर परिजन से पूछताछ कर जांच में जुट गई।