मुंगेर में जमात से आये शख्स से उसके परिवार में फैला वायरस, SP लिपि सिंह ने 7 जमातियों के छिपे होने से किया इनकार, देखिये वीडियो

मुंगेर में जमात से आये शख्स से उसके परिवार में फैला वायरस, SP लिपि सिंह ने 7 जमातियों के छिपे होने से किया इनकार, देखिये वीडियो

MUNGER : जमालपुर के सदर बाजार इलाके में कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है. इस इलाके के एक परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. मीडिया में लगातार यह खबरें आ रही थीं कि मुंगेर में सात जमाती छिपकर बैठे हुए थे, लेकिन अब मुंगेर की एसपी लिपि सिंह ने इस बात को सिरे से खारिज किया है.



फर्स्ट बिहार से एक बातचीत में लिपि सिंह ने कहा है कि जमात में गए एक व्यक्ति से उसके परिवार के बाकी सदस्यों तक इन्फेक्शन फैला और असलियत यही है. उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है. बता दें कि मुंगेर में कोरोना के 17 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इससे पहले मुंगेर के 6 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए हैं. बीते दिन इस जिले से कुल से 46 सैंपल कलेक्ट हुए थे. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.  


मुंगेर जिले में नए मामले सामने आने के बाद फिलहाल जिले में 10 केस एक्टिव हैं. बता दें कि बिहार में आजा एक और मामले की पुष्टि हुई है. राजधानी पटना की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. 32 साल की यह नई कोरोना पॉजिटिव महिला पटना के खाजपुरा इलाके की रहने वाली है. हैरानी की बात है कि इस महिला की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं रही है. इसके साथ ही बिहार में अब टोटल 86 मामले हो गए हैं.