मुंगेर में 1 कोरोना पॉजिटिव ने 87 लोगों को किया संक्रमित, जिले में आंकड़ा पहुंचा 102

मुंगेर में 1 कोरोना पॉजिटिव ने 87 लोगों को किया संक्रमित, जिले में आंकड़ा पहुंचा 102

MUNGER : देशभर में कोरोना का कहर जारी है. देश में जारी लॉकडाउन के बीच कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42 हजार 533 हो गई है. वहीं मौत का आंकड़ा भी 1373 हो गया है. इन सब के बीच बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव लोगों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य में 38 में से 31 जिले कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं. 

रविवार को राज्य में कुल 36 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.  जिसमें से मुंगेर के 7 लोग मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 517 हो गई है. जिसमें से अकेले 102 मुंगेर जिले के लोग हैं.मुंगेर में भी 102 लोगों में से 87 लोग एक ही शख्स के चेन से संक्रमित हुए हैं. इससे हमें समझना चाहिए कि लॉकडाउन का पालन करना कितना जरुरी है. 


मुंगेर के इस कोरोना चेन से हमे सबक लेने की जरुरत है कि किसी भी हाल में लॉकडाउन का पालन करना जरुरी है. दरसल 14 अप्रैल को मुंगेर के जमालपुर में कोरोना का एक मरीज मिला था. जब तक वह शख्स पहचान में आता तबतक उसकी चेन लंबी हो गई थी. अबतक उस शख्स के संपर्क में आने वाले 87 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. अभी भी संक्रमण की चेन मिल ही रही है. वहीं मुंगेर के 22 लोग कोरोना को हराकर घर भी जा चुके हैं.