डीएम साहब ने गुलाब देकर कोटा से पहुंचे छात्रों का किया स्वागत, क्वारेंटाइन में नियमों के पालन की अपील

डीएम साहब ने गुलाब देकर कोटा से पहुंचे छात्रों का किया स्वागत, क्वारेंटाइन में नियमों के पालन की अपील

MUNGER : कोटा से हजारों किलोमीटर की दूरी तय कर अपने घर पहुंचे बिहारी छात्रों का डीएम राजेश मीणा ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होनें घर पहुंचे छात्रों का गुलाब देकर बिहार की धरती पर खैर मखदम किया। उन्होनें इस दौरान छात्रों से होम क्वारेंटाइन में नियमों के मुस्तैदी के साथ पालन की अपील भी छात्रों से की।


कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद  है। लोगों में किसी भी प्रकार महामारी का असर न फैले इसको लेकर डीएम राजेश मीणा लगातार अपने मातहतों के साथ बैठकें कर उनको दिशा निर्देश दे रहे हैं।  इसी बीच राजस्थान के कोटा में पढ़ने वाले छात्रों को लेकर पहुंची.  ट्रेन से मुंगेर के छात्रों को जिले तक लानेे के लिए  जिला प्रशासन नेे बरौनी स्टेशन पर बसें भेजी थीं. 


मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर ब्लॉक में कोरेन्टीन सेंटर में कोटा से आने वाले छात्रों को ला कर उनके  स्वास्थ्य की जांच की गई।  इससे पहले डीएम राजेश मीणा ने सभी छात्रों को गुलाब देकर उनका खैर मखदम किया। 


डीएम राजेश मीणा ने जिले में कोराना महामारी का आंकड़ा बताते हुए कहा कि अब तक 2300 लोगों की जांच कराई गई । जिसमें 102 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए. बाकी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।