T-Series के मालिक भूषण कुमार पर रेप केस, काम दिलाने के बहाने बलात्कार का आरोप

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर रेप केस, काम दिलाने के बहाने बलात्कार का आरोप

DESK : म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर रेप का मामला दर्ज हुआ है. 30 साल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि टी सीरीज में काम दिलाने के बहाने भूषण कुमार उसके साथ पिछले 3 साल से रेप कर रहा था. पीड़िता ने मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज कराया है.


भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने बताया कि काम दिलाने के नाम पर 2017 से अगस्त 2020 तक भीषण ने उसके साथ बलात्कार किया. तीन अलग-अलग लोकेशन का जिक्र कर उसने दावा किया और बताया कि इन जगहों पर उसके साथ रेप किया गया. महिला ने बताया कि उसने जब इसका विरोध किया तो भूषण कुमार ने उसका वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली. 


फिलहाल डीएन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी का कहना है कि मामले की पूरी जानकारी के लिए भूषण कुमार के खिलाफ जांच जारी है. फिलहाल अब तक किसी को गिरफ़्तारी नहीं किया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


बता दें कि इससे पहले भी भूषण कुमार पर 2018 में 'मी टू' कैंपैन के दौरान एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था. मॉडल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी. हालांकि,भूषण कुमार ने इस आरोप को खारिज कर दिया था. उस वक्त उन्होंने कहा था कि उनकी इमेज को खराब करने के लिए ऐसा आरोप लगया जा रहा है.