‘सपने देखना बंद करें लालू, उनका ख्बाब पूरा होने वाला नहीं’ RJD चीफ के दावे पर बीजेपी का पलटवार

‘सपने देखना बंद करें लालू, उनका ख्बाब पूरा होने वाला नहीं’ RJD चीफ के दावे पर बीजेपी का पलटवार

KATIHAR: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद नें पिछले दिनों बड़ी भविष्यवाणी करते हुए दावा किया था कि केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के अगस्त तक की वेलिडिटी पर है और अगस्त में एनडीए की सरकार गिर जाएगी। लालू प्रसाद के इस दावे पर बीजेपी ने एक बार फिर से हमला बोला है। बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रेम कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर पलटवार किया है। 


कटिहार पहुंचे मंत्री प्रेम कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और 75वां वन महोत्सव में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश मे अठारहवीं लोकसभा के गठन में मतदाताओं ने अपना वोट देकर सरकार बनाने का काम किया हैं और यह सरकार पांच साल तक चलेगी। विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं हैं, नित नए नए बातें कर रहें हैं। लोकतंत्र में जो बातें कह रहे हैं वह उचित नहीं है। 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास कार्य किये उसके आधार पर बहुमत मिला है। जनता ने सरकार बनायी हैं और हम सरकार चला रहे हैं। यह सरकार स्थायी सरकार हैं और पूरे पांच साल तक चलेगी। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद सपने देखना बंद करें, उनका ख्बाब कभी पूरा होने वाला नहीं हैं। आरजेडी सुप्रीमो सिर्फ हवा में बात करते हैं।