हार के बाद भी जेठानी ने देवरानी पर कंसा तंज, बोली एक विधायक के 4 मालिक होंगे तो कैसे होगा विकास

हार के बाद भी जेठानी ने देवरानी पर कंसा तंज, बोली एक विधायक के 4 मालिक होंगे तो कैसे होगा विकास

JHARIYA: झारखंड विधानसभा का चुनाव हार चुकी पूर्व विधायक संजीव की पत्नी रागिनी सिंह ने अपने देवरानी पर हमला बोला है. रागिनी ने झरिया  विधायक पूर्णिमा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस विधायक के चार मालिक होंगे तो कैसे अपने क्षेत्र का विकास करेगा. 

देवरानी के खिलाफ खोलेगी मोर्चा

रागिनी ने पूर्णिमा सिंह के बहाने पूर्व मंत्री बच्चा सिंह, अभिषेक सिंह, एकलव्य सिंह एवं हर्ष सिंह पर हमला बोला. रागिनी ने कहा कि 16 मार्च को झरिया के लोगों की समस्याओं को लेकर वह सड़क पर उतरेगी. रागिनी ने कहा कि बिजली और पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. बिजली की समस्या खत्म नहीं हुई तो आंदोलन होगा. आधी रात में महिलाएं पानी के लिए बाल्टी लेकर इधर से उधर जा रही हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है.

चुनाव में आमने-सामने थी देवरानी-जेठानी

विधानसभा चुनाव में रागिनी सिंह बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में थी. तो देवरानी पूर्णिमा सिंह को कांग्रेस के टिकट पर झरिया से उम्मीदवार थी. पूर्णिमा सिंह ने रागिनी को हरा दिया था. 2014 में इस सीट से कांग्रेस के टिकट पर पूर्णिमा सिंह के पति नीरज सिंह चुनाव लड़े थे. लेकिन वह अपने चचेरे भाई संजीव से हार गए थे. मार्च 2017 में नीरज सिंह की हत्या हो गई. यह हत्या का आरोप चचेरे भाई संजीव पर लगा. कांग्रेस ने 2019 के चुनाव में नीरज की पत्नी पूर्णिमा को झरिया से उतार दिया. जिसके बाद देवरानी और जेठानी चुनावी मैदान में आमने-सामने हो गई थी. बता दें कि यह परिवार सूर्यदेव सिंह का हैं जिसका दबदबा कई दशकों तक कोयलांचल में रहा है. लेकिन यह परिवार टूट गया और एक दूसरे के खिलाफ होता गया.