फिल्म 'बागबान' फेम एक्टर का जबरदस्त एक्सीडेंट, पत्नी को भी आईं गंभीर चोटें

फिल्म 'बागबान' फेम एक्टर का जबरदस्त एक्सीडेंट, पत्नी को भी आईं गंभीर चोटें

DESK : फिल्म बागबान के एक्टर और उनकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर की कार एक एम्बुलेंस से टकरा गई. इस एक्सीडेंट में एक्टर और उनकी पत्नी दोनों को काफी गंभीर चोटें आईं हैं. दोनों को फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.  


आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर साहिल चड्ढाऔर उनकी पत्नी प्रोमिला का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी के अनुसार, साहिल और उनकी पत्नी एक मीटिंग से वापस आ रहे थे और अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे. उनकी कार सेंट जेवियर कॉलेज के पास एक लेनमें पार्क थी. अपनी कार की तरफ जाते हुए दोनों को एक एंबुलेंस ने पीछे से टक्कर मारी. यह एंबुलेंस वाला बहुत तेजी से आ रहा था और अचानक साहिल और उनकी पत्नी से आ भिड़ा. साहिल दो फुट तक गाड़ी के साथ खिंचते चले गए. उन्हें पेट और जांघ में बहुत चोट लगी है. वहीं प्रोमिला की टांग में दो फ्रैक्चर हुए हैं.


एक्टर ने बताया कि किएंबुलेंस ड्राइवर को उसी वक्त पकड़ लिया गया था और आसपास के लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए थे.साहिल ने बताया कि उन्होंने खुद मदद के लिए पुलिस और अन्य को फोन लगाया. उनके दोस्त और स्टाफ तुरंत उनके पास आए. हादसे के बाद साहिल चड्ढा को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनकी पत्नी प्रोमिला अपने कजिन के साथ हैं. साहिल को सोमवार तक अस्पताल से वापस घर भेज दिया जाएगा. हालांकि उन्हें ठीक होने में दो से तीन हफ्ते लगेंगे. 


बता दें कि साहिल चड्ढा कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.साहिल को बागबान, सेक्शन 375 और थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक सहित अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है. इन दिनों साहिल चड्ढावॉइस आर्टिस्ट के रूप में काम कर रहे हैं.