सीएम नीतीश ने कहा- खतरनाक घाटों की जानकारी लोगों तक पहुंचाए, खुद करेंगे मॉनिटरिंग

सीएम नीतीश ने कहा- खतरनाक घाटों की जानकारी लोगों तक पहुंचाए, खुद करेंगे मॉनिटरिंग

PATNA: सीएम नीतीश कुमार ने आज पटना के गंगा घाटों का जायजा लिया. उसके बाद सीएम ने कहा कि वह खुद पटना में छठ को लेकर मॉनिटरिंग करेंगे. सीएम ने कहा की तैयारियों में कुछ कमी रह गई है. 48 घंटें का समय बचा हुआ है उसको पूरा कर लिया जाएगा. 

पटना के खतरनाक घाटों के सवाल पर सीएम ने कहा कि इस तरह की घाटों के बारे में लोगों को जानकारी अधिक से अधिक देने की जरूरत है. वैसे जगहों पर श्रद्धालु न जाए. लोगों की असुविधा न हो इसका ख्याल भी रखा जाएगा. गायघाट के पश्चिम के घाट लगभग तैयार हो चुके हैं. पूर्व के घाटों पर तेजी से काम चल रहा है. उन घाटों पर अधिकारी आज गाड़ी से जाकर देखेंगे. प्रशासन की ओर से सारे इंतजाम किए जा रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सीएम ने पटना के गंगा घाटों का निरीक्षण किया था. आज दूसरी बार वह दानापुर के नासरीगंज घाट से लेकर पटना सिटी के घाटों का जायजा लिए. उनके साथ पटना के डीएम, एसएसपी सहित अधिकारी भी साथ में थे. पटना के कुर्जी-बालू घाट, एलसीटी घाट, पाटलिपुत्र घाट, जहाज घाट, बुद्ध घाट, अंटा घाट, सिपाही घाट, बीएन कॉलेज घाट, टीएन बनर्जी घाट, मिश्री घाट, जजेज घाट समेत कई घाटों को प्रशासन ने खतरनाक घाट घोषित किया है.