भागलपुर में नहर में गिरी पुलिस की गाड़ी, 4 पुलिसवाले गंभीर रूप से जख्मी, सारण में एक की मौत

भागलपुर में नहर में गिरी पुलिस की गाड़ी, 4 पुलिसवाले गंभीर रूप से जख्मी, सारण में एक की मौत

BHAGALPUR : जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इस घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी ओर सारण में भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. 


पहली घटना भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र की है, जहां रविवार की शाम पुलिस की गाड़ी के नहर में गिर गई. इस घटना में 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि रात्रि गश्ती पर निकली कहलगांव थाने की जीप कोआनाला पुल के समीप चालक के संतुलन खो देने से अचानक पलटकर बटेश्वर स्थान गंगा पंप सिंचाई परियोजना के सूखे नहर में गिर गई. जिसके कारण एक पुलिस अधिकारी सहित चार पुलिस जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.


दूसरी घटना सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र की है, जहां ऑटोरिक्शा के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सलहा गांव निवासी कमलेश साह (40) के पड़ोस की एक महिला की तबीयत खराब हो गई थी, जिसका इलाज कराने के लिये कमलेश साह , मनजीत कुमार, हीरामणि देवी और राजन कुमार एक आटोरिक्शा से गड़खा जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे एक वाहन की तेज रोशनी में ऑटोरिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई.