भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय ने की सगाई, IAS बनने की तैयारी कर रही हैं जीवनसाथी

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय ने की सगाई, IAS बनने की तैयारी कर रही हैं जीवनसाथी

PATNA : भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. उन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. भोजपुरी फिल्मों के एक्टर संजय पांडे ने रितेश पांडे की सगाई की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें बधाई दी है. उनके अलावा भी हजारों लोगों ने रितेश पांडे को नई शुरुआत की शुभकामनाएं दी हैं.

आपको बता दें कि रितेश पांडेय किसी एक्ट्रेस के साथ शादी नहीं करने वाले हैं बल्कि उनकी होने वाली पत्नी सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं. रितेश की होने वाली जीवन साथ IAS बनना चाहती हैं. आइए जानते हैं कौन बनने जा रही हैं रितेश पांडे की दुल्हन. 

रितेश पांडे की सगाई उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के सैदपुर की रहनी वाली वैशाली पांडे के साथ हुई. वे फिलहाल सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं. खास बात है कि रितेश पांडे खुद भी ग्रेजुएट हैं. साथ ही साथ उन्होंने संगीत में शिक्षा हासिल की है. उनके पास म्यूजिम में ग्रेजुएशन की डिग्री है. बता दें कि यूपी के धर्म की नगरी वाराणसी में रितेश और वैशाली की सगाई हुए. दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर रस्म अदा की. इस कार्यक्रम में दोनों ही परिवार और करीबी लोग मौजूद रहे है. फिलहाल, रितेश पांडे को चारों ओर से जमकर बधाईयां मिल रही हैं.

गौरतलब है कि रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘हेलो कौन’ भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला गाना है. इस गाने को यू-ट्यूब पर 77 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. अभी तक भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में किसी भी सिंगर का गाना इतना व्यूज नहीं पा सकाहै. इसके अलावा रितेश पांडे ने कई बड़े हिट गाने दिए हैं जिसमें चुनरी झलकउआ, लहंगा लखनऊवा, गोरी तोर चुनरी, पियावा से पहिले हमार रहलू, काशी हिले पटना हिले समेत सैकड़ों हिट गाने शामिल हैं.