देश के टॉप-50 PR कंपनियों में पटना का ‘एडवांटेज मीडिया‘ हुआ शामिल, बिहार से एकमात्र PR कंपनी को मिला स्थान

देश के टॉप-50 PR कंपनियों में पटना का ‘एडवांटेज मीडिया‘ हुआ शामिल, बिहार से एकमात्र PR कंपनी को मिला स्थान

PATNA: एडवांटेज मीडिया देश के ऊभरते टॉप-50 पीआर कंपनी में शामिल हो गई है। नई दिल्ली की संस्था रेपुटेशन टुडे के सर्वे में यह तथ्य सामने आया है। एडवांटेज मीडिया यह तमगा हासिल करनेवाली बिहार से अकेली कंपनी है। एडवांटेज मीडिया बिहार-झारखंड में पीआर और एडवरटाइजिंग की एक प्रमुख कंपनी है। यह पिछले 30 वर्षों से इस क्षेत्र में सक्रिय है। ऊभरते हुए टॉप-50 पीआर कंपनी में 80डीबी, ब्लू बज्ज, पीआरपी, टूटे, इवोक आदि भी शामिल है।


देश की टॉप-50 पीआर कंपनी में एडवांटेज मीडिया के शामिल होने पर इसके संस्थापक और सीईओ खुर्शीद अहमद ने कहा कि मैं काफी खुश हूं। इसका श्रेय हमारी टीम को जाता है। मां-बाप की दुआयें है और अल्लाह का शुक्र है। यह गर्व की बात है कि बिहार की एक एजेंसी पूरे देश में स्थान मिला है। हमारी एजेंसी बिहार-झारखंड अग्रणी है। 30 वर्षों से हमलोग सेवा दे रहे हैं। 


 सीईओ खुर्शीद अहमद ने कहा कि हमारी एजेंसी क्लाइंट और मीडिया के बीच मुकम्मल सेतु का काम कर रही है। हमारी एजेंसी ने विभिन्न सरकारी और गैर-संस्थान व विभाग के साथ मिलकर कई सफल अभियान चलाए हैं। एडवांटेज मीडिया का ‘तंबाकू मुक्त‘, ‘हर घर बिजली‘, कालाजार, काॅफी विथ डाॅक्टर्स आदि अभियान काफी सफल रहा था। इन कार्यों के लिए कई अवार्ड भी मिलें।


नामचीन कंपनियों के लिए काम कर चुकी है एडवांटेज मीडिया

कंपनी के सीईओ खुर्शीद अहमद ने बताया कि एडवांटेज मीडिया देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी कंपनियों के लिए पीआर और एडवरटाइजिंग एजेंसी के रूप में कार्य कर चुकी है, जिसमें एलजी इंडिया, सैमसंगस, दिल्ली पब्लिक स्कूल, इंडियन ऑयल, पूर्व मध्य रेलवे, पारस अस्पताल, केयर इंडिया, भारती भवन, तक्षशीला, रूबन अस्पताल  आदि शामिल है। अभी यह एजेंसी बिहार में निजी क्षेत्र के सबसे बड़ा अस्पताल जयप्रभा मेदांता अस्पताल पीआर सलाहाकार है। इसके अलावा एशियन अस्पताल, अनूप इंस्टीट्यूट ऑफ ऑर्थोपेडिक रिहेबिलिटेशन सहित अन्य कंपनियों व संस्थाओं का पीआर कार्य कर रही है।


एडवांटेज को मिले अबतक मुख्य अवार्ड

-इंडिया पीआर एंड कॉरपोरेट कम्युनिकेशन अवार्ड

-ग्लोबल सेबर इंडिया अवार्ड, MIAMI, USA

-एशिया-पेसेफिक सेबरे अवार्ड, Bangalor

-साउथ एशिया सेबरे अवार्ड, Mumbai

-इंडियन ग्लोरी अवार्ड, Delhi

-आईडब्ल्यूएच अवार्ड, Delhi