लालू का खून हूँ.. बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा, तेजस्वी बोले.. चचा नीतीश समझौता नहीं

PATNA : बिहार में सियासी तुक्केबाजी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से खुल्लम-खुल्ला बीजेपी और जेडीयू को लेकर एलान कर दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह लालू यादव के खून है मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ कभी भी हाथ नहीं मिलाएंगे।

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि चाचा चाहे लाख कोशिश कर ले लेकिन अब उनके साथ हमारा कोई समझौता नहीं होगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने उनके पिता लालू यादव को जेल भिजवाया उनके साथ समझौता करने से बेहतर वह मर जाना पसंद करेंगे। पैसे ने कहा कि कॉल टू चाचा जानबूझकर या अफवाह फैला रहे हैं कि आरजेडी बीजेपी के साथ मिलने जा रही है।

तेजस्वी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बहुत अनुभवी हैं, तभी तो सृजन घोटाले को अंजाम दिया। सुशील मोदी को इस बात का डर था कि कहीं सृजन घोटाले में जेल न जाना पड़े इसलिए चोर दरवाजे से सत्ता में आ बैठे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सुशील मोदी चाहे नीतीश कुमार का लाख गुणगान कर लें लेकिन उनको भी पता है कि बीजेपी 2020 में नीतीश कुमार को सीएम कैंडिडेट नहीं बनाने जा रही।