अनंत सिंह की पत्नी को राज्यपाल से मिलने का समय, कल महामहिम को सौंपेंगी लिपि, ललन और नीरज के कारनामों की फेहरिस्त

PATNA : अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को राज्यपाल फागू चौहान से मिलने की समय मिल गया है. अपने पति के साथ हुए कथित जुल्म की शिकायत लेकर नीलम देवी कल सुबह राज्यपाल से मिलेंगी. वे बाढ़ की ASP लिपि सिंह, जदयू के सांसद ललन सिंह और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार के खिलाफ सबूत का पुलिंदा भी महामहिम को सौंप कर कार्रवाई की मांग करेंगी. 

एक हफ्ते पहले मांगा था समय
अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने एक सप्ताह पहले राज्यपाल फागू चौहान से मिलने का समय मांगा था. उनका पत्र राजभवन में पेंडिंग पड़ा था. इस बीच नीलम देवी ने कई दफे राजभवन में सपर्क किया लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिल रहा था. आज राजभवन से सूचना आयी कि राज्यपाल ने कल सुबह सवा 11 बजे मिलने का समय दिया है. नीलम देवी अपने समर्थक बंटू सिंह और वकील के साथ राज्यपाल से मिलने जायेंगी.

बंटू सिंह ने राज्यपाल से कार्रवाई की उम्मीद जतायी
अनंत सिंह के हुनमान बने बंटू सिंह ने फर्स्ट बिहार से बातचीत में राज्यपाल से कार्रवाई की उम्मीद जतायी है. बंटू सिंह ने कहा कि उनके पास पूरा सबूत है कि कैसे बाढ की ASP लिपि सिंह ने सांसद ललन सिंह और नीरज कुमार के इशारे पर कानून की धज्जियां उड़ा दी है. बाढ में कुख्यात अपराधियों और पुलिस की सांठगांठ से सारा काम हो रहा है और साजिश के तहत अनंत सिंह को फंसाया गया है.