प्यार में टूटी धर्म की दीवार: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, एक साल से चल रहा था अफेयर

प्यार में टूटी धर्म की दीवार: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, एक साल से चल रहा था अफेयर

DESK: एक प्रेमी जोड़े के प्यार के आगे धर्म के सारे दीवार टूट गए और एक मुस्लिम लड़की ने अपना धर्म बदल कर सनातन धर्म अपनाते हुए एक हिंदू लड़के से शादी कर ली।  दोनों 1 साल से प्यार के बंधन में थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। खास बात यह है की एक मुस्लिम लड़की ने अपना धर्म बदल कर सनातन धर्म को स्वीकार किया। उसके बाद हिंदू लड़के से शादी कर ली।




खबर गोड्डा जिला के मेहरमा छेत्र से है, जहां राम कुमार ने मुस्कान खातून से शादी कर ली। 17 अक्टूबर को दोनों घर से फरार हो गए थे। फिर लड़की ने अपनी शादी कोर्ट से करने के लिए गोड्डा कोर्ट पहुंच कर वकील से मिली। इसकी सूचना लड़की के परिवार को मिल गई और फिर लड़की के परिवार वालों ने कोर्ट परिसर के अंदर ही लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी। 




मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया और साथ लड़की को पुलिस सुरक्षा दी गई। लड़की ने कोर्ट में अपना बयान देते हुए कहा कि *मैं अपनी मर्जी से शादी कर रही हूं और मैं इस शादी से खुश हूं।*




लड़की ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद उसे सुरक्षित स्थान में पहुंचाया गया। फिर लड़की ने अपने प्रेमी के साथ पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में सनातन धर्म को अपनाते हुए शादी कर ली। लड़की ने कहा कि उसे मामा और मौसा लगातार धमकी दे रहे हैं।