कोरोना से मौत के बाद नदी में लाश फेंककर भागे लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

कोरोना से मौत के बाद नदी में लाश फेंककर भागे लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

MADHEPURA: बिहार में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है जिससे कई लोगों की मौतें भी हो रही है। यहां तक की शव के अंतिम संस्कार में भी समस्या आ रही है। हालात यह हो गयी है कि लोग शव को नदीं में फेंक रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा जिले का है जहां कोरोना से मौत के बाद शव का अंतिम संस्कार भी नहीं किया जा रहा है। लोग शव को नदी में फेंक कर भाग खड़े हो रहे हैं। हैरत की बात तो यह है कि कोरोना की डर से पुलिस भी लावारिस शव की खोज खबर नहीं ले रही है। जबकि इन शवों को नदी में फेंका जा रहा है। 


बताया जाता है कि शव वाहन में सवार तीन लोग पीपीई किट पहने हुए थे जो मंगलवार को भिरखी पुल के पास पहुंचे। वैन में काले रंग की पॉलिथिन में रखी लाश को बाहर निकाला और नदी में फेंक दिया। नदी में लाश को फेंकने के बाद सभी वहां से निकल गए। स्थानीय लोगों ने जब इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर जरूर पहुंची लेकिन शव को नदी में ही छोड़कर थाने की तरफ लौट गये। इस मामले को पुलिस ने भी गंभीरता से नहीं लिया।


जब अगले दिन थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह से इस संबंध में बात की गयी तब उन्होंने भी बताया कि नदीं में कोना संक्रमित व्यक्ति का शव फेंका गया है। लेकिन इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा वह सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि नदी में फेंके शव को निकालकर क्या किया जाएगा। वही एसडीएम नीरज कुमार से इस संबंध में बात की गयी तब उन्होंने बताया कि शव को इस तरह से छोड़ा नहीं जा सकता। एसडीएम ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई जरूर की जाएगी।