IPL 2023: अहमदाबाद में बारिश के चलते IPL फाइनल टला, अब आज होगा चैंपियन का फैसला

IPL 2023: अहमदाबाद में बारिश के चलते IPL फाइनल टला, अब आज होगा चैंपियन का फैसला

DESK: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारी बारिश के चलते टल गया है. जहां फाइनल मैच में गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स एक दूसरे के आमने-सामने हैं. इस मैच में जो भी टीम jit हासिल करेगी, वह कई रिकॉर्ड स्थ‍ाप‍ित करेगी. लेकिन मैच होने से पहले अहमदाबाद में बारिश शुरू हो गई है. जिस वजह से मैच टल गया और अब यह मैच आज रिजर्व डे पर खेला जाएगा.


बता दे कि कल शाम को टॉस से कुछ देर पहले लगभग 6:30 बजे बारिश शुरू हो गई. इससे टॉस तक नहीं हो पाया. बीच में एक बार बारिश के रुकने पर कवर्स हटाए गए, लेकिन कुछ देर बाद फिर से तेज बारिश शुरू हो गई. जिस वजह से अंत में मैच रैफरी ने रिजर्व डे पर मैच कराने का फैसला किया. IPL के 16 साल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है, जब खिताबी मुकाबले को बारिश के कारण रिजर्व डे पर शिफ्ट किया गया है। BCCI ने बारिश से टले मैच को देखते हुए दर्शकों को भी राहत दी है. दर्शक अब रिजर्व डे पर भी आज के टिकट से मैच देख सकेंगे. इस फैसले से दोनों टीमों के दर्शकों में खुशी की लहर है.


मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार सोमवार को अहमदाबाद में बारिश की संभावना नहीं है. जहां हवाएं 28 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी. शाम में हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है. ऐसे में फाइनल मैच पूरा होने की उम्मीद है.