‘दृश्यम’ स्टाइल में की गई थी युवक की हत्या, ढाई साल बाद खुदाई कर घर से निकाला गया कंकाल

‘दृश्यम’ स्टाइल में की गई थी युवक की हत्या, ढाई साल बाद खुदाई कर घर से निकाला गया कंकाल

GUMLA: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम स्टाइल में एक युवक की हत्या कर शव को जमीन के अंदर गाड़ दिया गया था। ढाई साल के बाद अर्द्धनिर्मित मकान की खुदाई की गयी जिसके बाद युवक का कंकाल बरामद किया गया। जमीन के अंदर से कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। 


मृतक की मां ने बेटे की पहचान की। बेटे के कंकाल को देख मां के आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है. वो वही फूट फूट कर रोने लगी और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी। पीड़ित मां ने बेटे को इंसाफ दिलाने की मांग वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी से की। 


दरअसल यह मामला गुमला के सदर थानाक्षेत्र के चेटर गांव का है जहां एक अर्द्धनिर्मित घर की खुदाई की गयी। जहां से ढ़ाई साल पहले गायब हुए युवक राजा रजक का कंकाल बरामद किया गया। बता दें कि चेटर गांव निवासी निरंजन कुजूर ने 16 दिसंबर को थाने में एक आवेदन देकर पुलिस को इस बात की सूचना दी थी कि ढाई साल पहले राजा रजक की हत्या गणेश महतो और परम लहरी ने कर दी थी। दोनों आरोपी बाजार टांड का रहने वाला है। 


हत्या के बाद शव को जमीन के अंदर दफनाया गया है। इस बात की जानकारी निरंजन ने मृतक राजा रजक के फैमिली को भी दी। राजा की मां और पूरा परिवार ढाई साल से अपने बेटे का इंतजार कर रहे हैं वे उम्मीद लगाये बैठे थे कि एक ना एक दिन उनका बेटा घर जरूर लौटेगा क्यों कि ढाई साल पहले वो अचानक गायब हो गया था। उसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की थी लेकिन कोई अता पता नहीं चल सका था। निरंजन कुजूर की सूचना पर मृतक राजा रजक के परिजन 22 दिसंबर को एसपी से मिलने पहुंच गये जहां उन्होंने घर की खुदाई कराने की अपील की। जिसके बाद एसपी ने खुदाई का निर्देश दिया और इसमें लोगों लगाया गया। 


जब खुदाई की गयी तब जमीन के अंदर से हड्डियों के टुकड़े और कंकाल बरामद किया गया। जिसमें मृतक राजा रजक का बेल्ट और बनियान बरामद किया गया जिसे देख मृतका की मां गीता देवी ने पहचान किया कि यह सामान उनके बेटे राजा का है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सारे साक्ष्य को सुरक्षित रख लिया है। अब डीएनए टेस्ट के आधार पर कंकाल की शिनाख्त होगी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।