अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी के एक महीने बाद ही बॉयफ्रेंड के साथ फुर्र हो गई नई नवेली दुल्हन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अजब प्रेम की गजब कहानी: शादी के एक महीने बाद ही बॉयफ्रेंड के साथ फुर्र हो गई नई नवेली दुल्हन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

JEMSHEDPUR: झारखंड के जमशेदपुर से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां शादी के महज एक महीने के बाद ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 24 जुलाई को बड़े ही धूमधाम के साथ शादी संपन्न हुई थी। जाते जाते दुल्हन गहने और घर में रखे कैश भी अपने साथ ले गई। पीड़ित पति ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।


दरअसल, सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भुंइयाडीह कल्याण नगर निवासी राकेश पोद्दार की शादी बीते 24 जुलाई को बोकारो के बालीडीह स्टेशन रोड निवासी गणेश पाल की बेटी जूही पाल से हुई थी। शादी के बाद से ही जूही किसी न किसी बात को लेकर राकेश के साथ झगड़ा करती रहती थी। वह न तो अपने पति राकेश से ठीक ढंग से बात करती और ना ही उसे पसंद करती थी। इसी बीच 17 अगस्त की सुबह जब राकेश की नींद खुली जूही घर से लापता हो गई थी।


काफी खोजबीन के बात जब जूही का कहीं भी पता नहीं चला तो पीड़ित पति राकेश थाने पहुंचा और पुलिस से अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि शादी में मिले गहने और घर में रखे कैश भी जूही अपने साथ लेकर गई है। बताया जा रहा है कि जूही शादी से पहले किसी ऋतिक नाम के लड़के से प्यार करती थी और उसकी मर्जी नहीं होने के बावजूद परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह करा दी थी। आशंका जताई जा रही है कि जूही ऋतिक के साथ ही फरार हो गई है।