RJD विधायक इजहार ने सरेआम शिक्षक को कहा-जेल के अंदर 90 परसेंट क्रिमिनल मेरे आदमी हैं, वहीं तुम्हारा गत करवा देंगे

RJD विधायक इजहार ने सरेआम शिक्षक को कहा-जेल के अंदर 90 परसेंट क्रिमिनल मेरे आदमी हैं, वहीं तुम्हारा गत करवा देंगे

PATNA: आरजेडी के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव आभार यात्रा निकाल कर बिहार में रामराज लाने का दावा कर रहे हैं. लेकिन उनकी पार्टी के विधायक इजहार असफी का वीडियो सामने आया है. भरी सभा में आऱजेडी के विधायक इजहार एक शिक्षक को धमकी दे रहे हैं-


आऱजेडी के विधायक इजहार ने शिक्षक से कहा कि ये मत समझना कि जेल के अंदर जाकर बच जाओगे, वहां 90 परसेंट क्रिमिनल मेरा आदमी है, वहीं तुम्हारा गत करवा देंगे. धमकी दे रहे विधायक का वीडियो वायरल है. मीडिया ने जब विधायक से इस बाबत सवाल पूछा तो जवाब मिला-वीडियो सही से देख लीजिये, आपको जवाब मिल जायेगा.


किशनगंज में हुआ वाकया

किशनगंज जिले के कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं इज़हार असफी. उनका वीडियो सामने आया है. विधायक पूरी महफिल सजा कर बैठे हैं और एक शिक्षक को खुलेआम धमकी दे रहे हैं. इस वीडियो में वे कह रहे हैं- “तुम समझ रहे होगे कि क्या होगा, दो दिन के लिए जेल जायेंगे औऱ फिर छूट जायेंगे. उसी जेल के अंदर तुम्हारा गत करवा देंगे. तुमको पता है न, जेल में 90 परसेंट आदमी हमही लोग का है. उसमें चोर है, बदमाश है, लुच्चा है, गुंडा है, मडर्रर है. सब हमारा आदमी है. तुमको बाहर में कुछ नहीं होगा तो जेल में ही तुम्हारा गत करबा देंगे.”


विधायक के बेटे ने शान से पोस्ट किया वीडियो

सबसे बडी बात देखिये, जेल में बंद 90 परसेंट क्रिमिनल को अपना आदमी बताने वाले विधायक के बेटे ने ही इस वीडियो को शान से सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. बेटे ने अपने विधायक पिता को भी इस वीडियो में टैग किया है. विधायक भी अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. मीडिया ने जब उनसे इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वीडियो को ठीक से देख लीजिये.


क्या है मामला?

दरअसल, मामला कोचाधामन प्रखंड अंतर्गत अपग्रेड उच्च विद्यालय अहमदनगर मधु मोदो का है. आरोप है कि इस स्कूल के एक टीचर ने एक स्कूली छात्र को पीट दिया.  इसके बाद आरजेडी के विधायक इज़हार असफी दलबल के साथ स्कूल में पहुंच गये. वहां पूरी महफिल लगायी और फिर उसमें शिक्षक को तलब किया. उन्होंने शिक्षक को धमकाते हुए कहा कि 2 दिन के अंदर तुम्हारा जेल के अंदर सबक सिखा देंगे. जेल में 90% आदमी हमारे लोग हैं। जिम चोर बदमाश और हत्यारे भी शामिल हैं. बाहर में तुम्हारा कुछ भी नहीं होगा, लेकिन जेल के अंदर तुम्हारा उपाय करवा देंगे.


प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की

आरजेडी के विधायक की खुली धमकी और जेल के क्रिमिनलों से वास्ता वाला वीडियो वायरल होने के बावजूद प्रशासन के स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. किशनगंज के डीएम-एसपी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. बता दें कि इजहार असफी 2020 में एआईएमआईएम की टिकट पर कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत कर आये थे. बाद में वे आरजेडी में शामिल हो गये.