जगदानंद सिंह के वायरल चिट्ठी पर बोली जेडीयू, RJD नेतृत्व की हताशा और निराशा इस लेटर में साफ दिख रही है

जगदानंद सिंह के वायरल चिट्ठी पर बोली जेडीयू, RJD नेतृत्व की हताशा और निराशा इस लेटर में साफ दिख रही है

PATNA: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (PK) ने पिछले दिनों यह ऐलान किया था कि जल्द ही उनका संगठन जनसुराज बड़ी पार्टी बनेगा। वो इस संगठन को पार्टी बनाने में लगे हैं। प्रशांत किशोर के इस ऐलान के बाद राष्ट्रीय जनता पार्टी (RJD) में खलबली मची हुई है। जिसे देखते हुए आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष को लेटर तक जारी करना पड़ गया। जनसुराज में सदस्य और सहयोगी नहीं बनने को लेकर जगदानंद सिंह ने आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी। 


जगदानंद सिंह ने जनसुराज को बीजेपी की बी टीम बताया। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के जारी पत्र पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने कहा कि जगदानंद सिंह की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आरजेडी के पार्टी नेतृत्व की हताशा और निराशा इस लेटर में साफ दिख रही है। 


आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता लगातार अन्य दल में शामिल हो रहे हैं। आरजेडी विचारहीन और नीतिहीन पार्टी है। अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का आरजेडी में बोलबाला है। कोई भी समर्पित कार्यकर्ता ऐसे दल में नहीं टिक सकता। जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा ने आगे कहा कि हमारे पार्टी को लेकर भी प्रशांत किशोर खूब दावे करते थे लेकिन जब वो बिहार घूमते हैं तो उनको नीतीश कुमार के बारे में उनकी लोकप्रियता का साफ पता चल जाता है। प्रशांत किशोर चाहे कुछ भी दावे कर लें लेकिन किसी भी चुनाव में उनकी पार्टी का परफॉर्मेंस ठीक नहीं रहेगा।