कुख्यात के साथ चिकेन-दारू की पार्टी कर उसे भगाने वाले दारोगा समेत पटना पुलिस के 6 जवान अरेस्ट, विकास सिंह तक पहुंचने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड को ढूंढ़ रही पुलिस

कुख्यात के साथ चिकेन-दारू की पार्टी कर उसे भगाने वाले दारोगा समेत पटना पुलिस के 6 जवान अरेस्ट, विकास सिंह तक पहुंचने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड को ढूंढ़ रही पुलिस

PATNA: बेउर जेल से दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाये गये कुख्यात विकास सिंह के कस्टडी से फरार होने के मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने कार्रवाई की है. विकास सिंह को पटना से दिल्ली ले जाने वाले एक दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिसकर्मियों के खिलाफ मंगलवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई. जिसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 


पुलिस लाइन के अधिकारी के बयान पर दारोगा अखिलेश प्रसाद सिंह, हवलदार सुशील कुमार सिंह, कांस्टेबल मो. एजाज अहमद, राजेश्वकर कुंवर, सौरभ प्रियदर्शी और विनोद कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करके मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है.  वहीं पुलिस अब विकास सिंह को पकड़ने के लिए उसकी प्रेमिकाओं को खोज रही है. इसके लिए दिल्ली में रहने वाली उसकी गर्लफ्रेंड्स की तलाश पुलिस कर रही है. जांच में पता चला है कि विकास जब भी दिल्ली जाता था तब वो जीबी रोड और मुनिरका में रहने वाली कुछ लड़कियों से जरूर मिलता था.

 

आपको बता दें कि दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक होटल से कुख्यात विकास सिंह पुलिस की आंखों में धूल झोंककर चंपत हो गया था. कुख्यात के साथ पटना पुलिस के एक दारोगा के साथ 6 जवानों की टीम भेजी गई थी, जहां 6 दिसंबर को पुलिस को टल्ली करके कुख्यात विकास सिंह फरार हो गया. जिसके बाद कुख्यात की कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी और पटना पुलिस की टीम खाली हाथ वापस लौट आई.विकास सिंह बेउर जेल में पिछले 10 सालों से बंद था. दिल्ली के आरकेपुरम थाने में दर्ज केस के सिलसिले में 7 दिसंबर को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में उसकी पेशी थी. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में अनिल सिंह भी अभियुक्त था जो दिल्ली के उसी होटल में उससे मिला. अनिल सिंह के साथ मन्नी सिंह और सन्नी सिंह भी था. पहाड़गंज के एक होटल में पुलिसवालों के साथ सभी ने चिकेन-दारू की पार्टी भी. विकास सिंह ने पुलिसवालों को दारू पिलाई फिर जब पुलिसवाले शराब के नशे में टल्ली होकर खर्राटा लेने लगे, तब कुख्यात विकास सिंह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का बहाना करके वहां से फरार हो गया.