बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, कोरोना से मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन

बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, कोरोना से मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन

DESK : कोरोना संकट के इस काल में बॉलीवुड से एक और दुखद खबर मिली है. मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन हो गया है. मात्न 42 साल की उम्न में वाजिद खान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और 6 महीना पहले ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. जिसके बाद से उन्हें इंफेक्शन की शिकायत थी. कुछ दिन पहले ही  हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वे जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए थे. 

रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था. 

वाजिद खान के निधन पर संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया कि 'साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं हैरान और टूट गया हूं.'


वहीं बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि ' दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.'