24 घंटे के अंदर अगवा सनोज यादव को पुलिस ने किया बरामद, अपहर्ताओं ने मांगी थी 25 लाख की फिरौती

24 घंटे के अंदर अगवा सनोज यादव को पुलिस ने किया बरामद, अपहर्ताओं ने मांगी थी 25 लाख की फिरौती

ARRAH: बिहार के आरा में भोजपुर पुलिस ने अगवा सनोज यादव को 24 घंटे के भीतर अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया और परिजनों के हवाले किया। घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया जाता है की जगदीशपुर थाना क्षेत्र के असुधर गांव के रहने वाले सनोज यादव का अपहरण कर लिया गया था। अपहर्ताओं ने उसके परिजनों से 25 लाख की फिरौती भी मांगी थी। 


फिरौती मांगे जाने की सूचना सनोज यादव की पत्नी लक्ष्मी देवी ने तत्काल पुलिस को दी और पति की सकुशल बरामदगी की मांग की। सनोज यादव की पत्नी ने थाने में  एफआईआर दर्ज कराया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद भोजपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी थी। तत्काल एक टीम का गठन करते हुए छापेमारी शुरू की गयी। आरा-बक्सर बॉर्डर के पास से अगवा सनोज यादव को बरामद किया गया। 


मामले का खुलासा करते हुए भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि 25 लख रुपए के बकाये को लेकर सनोज यादव का अपहरण किया गया था और पैसे की मांग परिजनों से की जा रही थी। गिरफ्तार आरोपी ने भी इस बात को कबूल किया है कि पैसे की लेन-देन को लेकर सनोज को उसने उठाया था। फिलहाल अपहरणकर्ता अभिषेक कुमार को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस घटना में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियो और चार मोबाइल बरामद किया गया है। अपहरणकांड में जो अन्य आरोपी शामिल थे उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।