'सुनिए आपके हसबैंड आपके बात करना चाहते हैं...,' घर में घुसकर पड़ोसी ने किया गंदा काम

'सुनिए आपके हसबैंड आपके बात करना चाहते हैं...,' घर में घुसकर पड़ोसी ने किया गंदा काम

ARWAL : बिहार के अरवल से एक सनसीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक शादीशुदा महिला से एक युवक ने गंदी हरकतों को अंजाम दिया है। इसके बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल बन गया है। लोगों के बीच कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है। सबसे बड़ी बात है कि इस युवक ने जिस तरह से महिला के घर में प्रवेश उससे हर किसी में डर का माहौल बन गया है। 


दरअसल, जिले में एक विवाहिता के साथ दिनदहाड़े घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित ने महिला से कहा कि तुम्हारे पति तुमसे फोन पर बात करना चाहते हैं। यह सुन विवाहिता ने दरवाजा खोल दिया। उसके बाद  आरोपित अंदर घुस गया और महिला के साथ घिनौना काम किया। जिसके बाद विवाहिता ने ग्रामीणों संग थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई है। यह मामला  जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। 


मिली जानकरी के अनुसार, विवाहिता के साथ दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विवाहिता ने ग्रामीणों संग थाने पहुंचकर पुलिस को एक बड़ी आपबीती सुनाई है। विवाहिता के बयान पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपित को तलाश रही है। सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। 


जिसके बाद आरोपित अंदर घुस गया और मोबाइल विवाहिता को दे दिया। वह बातचीत करने लगी। इस बीच मौका पाकर आरोपित ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। कुछ देर की बातचीत के बाद महिला को समझ आ गया कि मोबाइल पर पति की जगह कोई दूसरा युवक बात कर रहा है।इस पर वह शोर मचाने लगी, लेकिन पड़ोसी ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। एसपी मो कासिम ने बताया कि आरोपित फरार है। जल्द ही पकड़ा जाएगा।