सड़क किनारे बंद कार में युवक की शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सड़क किनारे बंद कार में युवक की शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

RANCHI: झारखंड की राजधानी रांची पुंदाग ओपी क्षेत्र के जवाहर नगर से सड़क किनारे बंद कार में युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक पैसे से कैब ड्राइवर था और उसी की कैब से उसका शव भी बरामद किया गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी है.


इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि उजले रंग की कार रात से जवाहरनगर रोड नंबर पांच के पास खड़ी थी. सुबह भी कार उसी जगह खड़ी थी. जिसके बाद लोगों को आशंका हुई तो उन्होंने कार के भीतर झांक कर देखा. अंदर एक युवक ड्राइविंग सीट पर ही गिरा पड़ा था. 


 स्थानीय लोगों को किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए आनन-फानन में थाने में मामले की जानकारी दी गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची और कार के दरवाजे को खोलकर देखा तो उसमें युवक मरा पड़ा था. जांच  में मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के जख्म के निशान नहीं हैं. फिलहाल मौत कैसे हुई इस बात का पता चला, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा. 


वही पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस इंतजार करेगी ताकि मौत की असली वजह का खुलासा हो सके.