रिपोर्ट में यादव और मुस्लिम की संख्या बढ़ने पर बोले CM नीतीश ... कुछ लोग बोल रहे अंड - बंड, सम्राट के बाप को इज्जत कौन दिया

रिपोर्ट में यादव और मुस्लिम की संख्या बढ़ने पर बोले CM नीतीश ... कुछ लोग बोल रहे अंड - बंड, सम्राट के बाप को इज्जत कौन दिया

PATNA : जो भी किया गया है ना आर्थिक स्थिति का उसमें सभी जातियों का है सबका उसी समय पूरा का पूरा सब करके हाउस में रख दिया जाएगा। अवसर विधायक को भी दे दिया जाएगा एक-एक चीज को लोग जानेंगे इसीलिए एक-एक चीज को रख देंगे हम लोग। अधिक चिंता मत करिए एक बार सभी पार्टियों के साथ मिलकर के हम लोगों ने तय किया बहुत अच्छा हो गया इसको सबसे पहले हम हाउस में रखेंगे उसके बाद आगे क्या करना है वह बताएंगे। यह बातें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट अब तक पेश नहीं किए जाने को लेकर कही है।


दरअसल,  बिहार के कम लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे जहां पत्रकारों ने उनसे यह सवाल किया की जाति आधारित गणना का रिपोर्ट तो पेश कर दिया गया है लेकिन अब तक आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट नहीं पेश किया गया इसको लेकर सरकार क्या तैयारी कर रही है। जसिके जवाब ने नीतीश कुमार ने कहा कि - जो भी किया गया है ना आर्थिक स्थिति का उसमें सभी जातियों का है। सबका उसी पूरा का पूरा सब काम करके हाउस में रख दिया जाएगा। सांसद- विधायक को भी दे दिया जाएगा एक-एक चीज को लोग जानेंगे।  इसीलिए एक-एक चीज को रख देंगे हम लोग। अधिक चिंता मत करिए। 


वहीं, इस रिपोर्ट में यादव की संख्या बढ़ाने जाने के आरोप पर नीतीश कुमार ने कहा कि - उसका कोई मतलब है। जिसका आपलोग नाम ले रहे हैं वो कोई साधारण है ,उसके बाप को इज्जत कौन दिया। हमहि ही दिए न। उसका उम्रवा कम था तो कौन बना दिया विधायक और मंत्री। तेजस्वी को देखते हुए सीएम ने कहा कि - इसके पिता जी बना दिए। वो रोज पार्टी बदलता है उसका कोई मतलब है। कोई पार्टी बचा है। उसका काम है अंड - बंड बोलेंगे उसका कोई मतलब है। बीजेपी जानबूझकर वैसे-वैसे लोगों को हमारे पीछे लग रहा है जो सबसे ज्यादा हमको गाली दे। तो छोड़िए ना हम उन लोगों के बात का कोई वैल्यू देते हैं।


उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की तरफ से राजकीय पार्टी को खत्म करने को लेकर दिए गए बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि - वह लोग सरकार के पैसे का गलत उपयोग कर रहा है इसलिए कुछ भी प्रचार कर रहा है। उसका कोई वैल्यू नहीं है। अब तो हम वो लोग का कोई भी स्टेटमेंट देखने भी नहीं जाते हैं आप चिंता मत कीजिए उन लोगों से चाहने से कुछ होगा। अगला चुनाव में हम जितना लोगों को एकजुट कर रहे हैं और जनता का जो हालात है तो अगर वह निर्णय ले ले और यह लोगों की हार होगी तो देश का बहुत कल्याण होगा। हम उन लोगों के ऊपर कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। अभी तो मीडिया पर उनका  कब्जा हो गया है तो हर जगह उनलोग का ही बयान दिखता है इसलिए हम अखबार पढ़ते ही नहीं है जब वह लोग से मुक्ति मिल जाएगी तो फिर हम देखेंगे।