पटना में तेज रफ़्तार हाइवा ने कॉलेज जा रही स्टूडेंट को कुचला, आक्रोशित लोगों ने लगाई आग

पटना में तेज रफ़्तार हाइवा ने कॉलेज जा रही स्टूडेंट को  कुचला, आक्रोशित लोगों ने लगाई आग

PATNA : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक तेज रफ़्तार हाइवा ने एक छात्रा को कुचल डाला है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजधनी के परसा बाजार थाना अंतर्गत टरंवा गांव के पास बुधवार को कॉलेज जा रही एक छात्रा को तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल डाला। इस हादसे में छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर वहां से फरार हो गया। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए। ग्रामीणों ने परसा मसौढ़ी मार्ग को जमकर जमकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही लोगों ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया।


वहीं, इस घटना के मृतका की पहचान मौला बुद्धू चक निवासी जमीन व्यापारी शशि सिंह की बेटी जिमी रानी (15) के रूप में की गई। जिमी बुधवार को अपने घर से सुबोध महिला कॉलेज, परसा जा रही थी। टरंवा के पास पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने जिमी रानी को कुचल डाला। इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग उग्र हो गए। स्थानीय लोगों ने बालू लदे हाइवा को आग के हवाले कर दिया।


इधर, आसपास के लोगों ने इसकी सूचना परसा बाजार थाने को दी। इधर, घटना के बाद मौके पर घंटे अफरातफरी का माहौल बना रहा। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना की सूचना मिलते ही परसा बाजार समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग कर रहे थे।