माइंस संचालकों की गुंडागर्दी, ग्रामीणों पर की फायरिंग, पिस्टल लहराते वीडियो हुआ वायरल

माइंस संचालकों की गुंडागर्दी, ग्रामीणों पर की फायरिंग, पिस्टल लहराते वीडियो हुआ वायरल

PALAMU: पलामू में माइंस संचालकों और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गयी। इस दौरान माइंस संचालकों की गुंडागर्दी देखने को मिली। माइंस संचालकों ने इस दौरान ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी और पिस्टल लहराया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के झरहा की है। जहां इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जाता है कि इस इलाके में 5 माइंस है जहां पत्थरों के ट्रांसपोर्टिंग के लिए लोग ग्रामीण सड़क का इस्तेमाल करते हैं। जिसके कारण सड़के जहां तहां टूट कर बदहाल हो गयी है। ग्रामीण सड़क से हर दिन कई ट्रक गुजरता है जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। भारी वजन के ट्रक के चलने से सड़कों की हालत बदत्तर हो गयी है। इसी का विरोध ग्रामीण कर रहे थे। 


तभी ग्रामीणों के साथ माइंस संचालकों की बहस होने लगी जिसके बाद विवाद बढ़ गया और पथराव होने लगा। ग्रामीणों और माइंस संचालकों के बीच हुई झड़प के दौरान फायरिंग शुरू हो गयी। माइंस संचालकों ने ग्रामीणों पर ही फायरिंग करने लगे। इस दौरान वे लोग पिस्टल लहराने लगे। तभी किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब वायरल हो गया है। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नौडीहा बाजार थाना पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद दोनों तरफ के लोग शांत हुए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों तरफ की बातें सुनी। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने अपनी-अपनी बातें रखी और लिखित आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है।