बिहार: जिस्मफरोशी के घिनौने कारोबार का खुलासा, ऑर्केस्ट्रा की आड़ में रेस्टोरेंट में चल रहा था गंदा काम

बिहार: जिस्मफरोशी के घिनौने कारोबार का खुलासा, ऑर्केस्ट्रा की आड़ में रेस्टोरेंट में चल रहा था गंदा काम

CHHAPRA: बिहार के छपरा में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां ऑर्केस्ट्रा की आड़ में एक होटल के कमरे में जिस्मफरोशी का घिनौना कारोबार चल रहा था। जनता बाजार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर होटल के मैनेजर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस कारोबार से जुड़े लोग इलाके की भोलीभाली लड़कियों को बहला फुसलाकर इस धंधे में धकेल देते थे।


दरअसल, सारण का जनता बाजार लंबे समय से ऑर्केस्ट्रा को लेकर चर्चा में रहा है। बिहार के साथ साथ दूसरे राज्यों से भी लोग शादी समारोह या अन्य आयोजनों के मौके पर ऑर्केस्ट्रा बुक करने के लिए जनता बाजार पहुंचते हैं। यहां ऑर्केस्ट्रा की आड़ में देह व्यापार भी लंबे समय से चल रहा है। पश्चिम बंगाल, नेपाल और असम समेत कई राज्यों से लड़कियां यहां ऑर्केस्ट्रा में काम करने के लिए आती हैं और जिस्मफरोशी के कारोबार में उन्हें धकेल दिया जाता है।


पुलिस को खबर मिली थी कि जनता बाजार में यह अनैतिक काम हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापेमारी कर ऑर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के कारोबार का खुलासा किया है। जिन तीन लोगों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें गोल्डन गुप्ता, उमेश कुमारर और अमित कुमार शामिल हैं। कुछ दिन पहले भी पुलिस ने इस इलाके में होटल और रेस्टोरेंट को सील कर दिया था।