मनोज तिवारी के दावे की उड़ गई धज्जियां, ट्विटर पर रिंकिया के पापा करने लगे ट्रेंड

मनोज तिवारी के दावे की उड़ गई धज्जियां, ट्विटर पर रिंकिया के पापा करने लगे ट्रेंड

DELHI: विधानसभा चुनाव में भोजपुरी फिल्मों की तरह डायलॉग बोलने वाले दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की दावे की धज्जियां उड़ गई हैं. तीन दिन पहले मनोज तिवारी ने दावा किया था कि सभी सर्वें फेल हो जाएगा और हम 48 सीटों के साथ सरकार बनाएंगे. इसको याद रखिएगा और मेरा इस ट्वीट और बाइट को संभालकर रखिएगा. लेकिन आज उस ट्वीट को ही दिखाकर लोग हजारों सवाल कर रहे हैं. 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे मनोज तिवारी

बीजेपी की हार के बाद मनोज तिवारी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं और इस चुनाव में रिंकिया के पापा के नाम से फेमस हुए हैं. अब लोग उनके ही सरकार बनाने वाले ट्वीट को लोग दिखा रहे हैं. यही नहीं उनके कई भोजपुरी गाने को भी लोग शेयर कर रहे हैं. जिसमें उनका एक गाना, ‘’दिल्ली से बोलत बानी बुरा समाचार बा, दादी से बताय दीह मंगरूआ बीमार बा’’ ‘ को लेकर खूब शेयर कर रहे हैं. 



अभी तक एक सीट जीती बीजेपी, 8 पर आगे

अभी तक के दिल्ली चुनाव के मतगणना में बीजेपी एक सीट पर जीत पाई है और 8 सीटों पर आगे चल रही है. इस चुनाव को जीतने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह समेत दर्जनों बीजेपी के नेता लगे हुए थे. बिहार और यूपी के वोटरों को लुभाने के लिए भोजपुरी स्टारों से भी प्रचार कराया गया था, लेकिन यह सब दाव केजरीवाल के आगे फेल हो गया.