बिहार : खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव.. आग लगने से एक ही परिवार के चार लोग झुलसे, मां-बेटे की मौत

बिहार : खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव.. आग लगने से एक ही परिवार के चार लोग झुलसे, मां-बेटे की मौत

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले आ रही हैं जहां के कांटी थानाक्षेत्र के नगर परिषद वार्ड 9 के गोप टोला में सिलेंडर में आग लगने से मां-बेटा की इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं दो का इलाज SKMCH में चल रहा है. घटना सुबह की है जहां उमा शंकर साह के घर में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में रिसाव के कारण आग लग गयी. 


आग लगने से एक ही परिवार उमा शंकर साह की पत्नी, बेटा, बेटी व भाई झुलस गये. उमा शंकर साह की पत्नी रुबी देवी (उम्र 25 वर्ष) पुत्र विशाल कुमार (उम्र 4 वर्ष) पुत्री तान्या व उनका भाई मिंटू झुलस गये. चारो को गंभीर स्थिति में SKMCH इलाज के लिए भेजा गया. इलाज के दौरान रुबी देवी व विशाल की मौत हो गयी. वहीं एक बच्ची की हालत गंभीर है. मौत को लेकर परिवार में कोहराम मचा है.


मिली जानकारी के अनुसार कांटी थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र संख्या 9 में खाना बनाते वक्त सिलेंडर में आग लगने से महिला सहित उसके बच्चे बुरी तरह झुलस गए. उनको बचाने के क्रम में महिला के भैसूर मिंटू कुमार भी आग की चपेट में आ गए. इस घटना में महिला सहित उसके एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि उसकी बेटी एंव भैसूर को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया. मृतक महिला की पहचान रूबी देवी के रूप में हुई है.