के सी त्यागी बोले-RJD के कई नेता जदयू के संपर्क में, 2020 में तेजस्वी एक साल के लिए अज्ञातवास में जायेंगे

के सी त्यागी बोले-RJD के कई नेता जदयू के संपर्क में, 2020 में तेजस्वी एक साल के लिए अज्ञातवास में जायेंगे

DELHI: जदयू के प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है. त्यागी ने कहा है कि राजद के कई बड़े नेता जदयू के संपर्क में हैं. तेजस्वी यादव इसकी जानकारी मिलने के बाद ही बौखला गये हैं. त्यागी ने कहा कि 2020 में तेजस्वी प्रसाद यादव अज्ञातवास में चले जायेंगे.


तेजस्वी पर पलटवार

दरअसल तेजस्वी यादव पिछले एक सप्ताह से लगातार जदयू और नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. आज जदयू के प्रधान महासचिव ने जवाबी हमला बोला. जदयू नेता के सी त्यागी ने कहा कि राजद के कई प्रमुख नेता जदयू के संपर्क में हैं. RJD के ज्यादातर नेताओं को तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है. बेचैन राजद नेता जदयू से संपर्क साध रहे हैं. इसकी खबर मिलने के बाद ही तेजस्वी प्रसाद यादव बौखलाये हैं और नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. 


हम NDA में रहेंगे, 2020 में तेजस्वी एक साल के अज्ञातवास पर जायेंगे


केसी त्यागी ने कहा कि जदयू को एनडीए में कोई परेशानी नहीं है. 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव जदयू और भाजपा मिलकर लड़ेंगे और 2020 के विधानसभा चुनाव में NDA को 243 में से 218 सीटें आने जा रही है. इसके बाद तेजस्वी प्रसाद यादव एक साल के अज्ञातवास पर चले जायेंगे. लोकसभा चुनाव के बाद वे तीन महीने तक गायब थे. विधानसभा चुनाव के बाद एक साल तक गायब रहेंगे.


क्या कहा था तेजस्वी यादव ने

दरअसल तेजस्वी प्रसाद यादव ने पिछले एक सप्ताह से लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा है कि राजद का नीतीश कुमार और जदयू से गठबंधन होने का कोई सवाल ही नहीं उठता. कल तेजस्वी ने नया नारा दिया था-नीतीश चाचा भगाओ, बिहार बचाओ. इसके बाद ही जदयू ने जवाबी हमला बोला है.