जिस तलवार से केक काटा उसी से कर दी बर्थडे ब्वॉय की हत्या, 7 दोस्तों ने मिलकर घटना को दिया अंजाम

जिस तलवार से केक काटा उसी से कर दी बर्थडे ब्वॉय की हत्या, 7 दोस्तों ने मिलकर घटना को दिया अंजाम

HAZARIBAGH: 22 दिसंबर को मो. सकिबुल हसन पूरे 14 साल का हो गया था। बीते शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। उस दिन सुबह से ही उसे बधाई देने वालों का फोन लगातार आ रहा था। उसके दोस्तों ने एक पार्टी का इंतजाम कर रखा था। सकिबुल का बर्थडे मनाने के लिए सभी कोलघाटी झील गये हुए थे जहां धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया गया। 


सकिबुल के दोस्तों ने तलवार से केक कटवाया फिर सभी ने मिलकर खाना खाया और खूब मस्ती की। कुछ देर बाद किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद बर्थडे ब्यॉय की तलवार से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये।  


घटना लोहसिहना थाना क्षेत्र के कोलघाटी झील का है जहां 7 दोस्तों ने मिलकर सकिबुल का बर्थडे मनाया। केक को तलवार से काटा फिर सकिबुल की भी हत्या तलवार से काटकर कर दिया। घटना के बाद मौके पर मौजूद सकिबुल के चचेरे भाई सलमान ने किसी तरह सकिबुल को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। 


मरीज की स्थिति बिगड़ता देख परिजन उसे लेकर अरोग्यम अस्पताल पहुंचे जहां सकिबुल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता मो. इजहार ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है और पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। हालांकि सभी आरोपी फरार है और पुलिस की पहुंच से अभी भी बाहर है।