गुजरात से नहीं टूटा हार्दिक पांड्या का नाता, मुंबई इंडियंस को झटका

गुजरात से नहीं टूटा हार्दिक पांड्या का नाता, मुंबई इंडियंस को झटका

DESK: IPL 2024 के लिए हार्दिक पांड्या की मुंबई टीम में वापसी नहीं हुई। गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान और स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में नहीं जा रहे हैं। गुजरात टाइटंस ने पांड्या को रिटेन कर लिया है। अब गुजरात टाइंटस से हार्दिक का नाता नहीं टूटेगा।


मुंबई इंडियंस में पांड्या की घर वापसी की चर्चा हो रही थी। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था। लेकिन गुजरात टाइटंस ने जब हार्दिक पांड्या को रिटेन किया तब इस तरह के कयासों पर विराम लग गया। बता दें कि 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 के लिए नीलामी की जाएगी। इससे पहले इस लीग में खेलने वाली टीमों ने रिटेन और रिलीज किये गये खिलाड़ियों की लिस्ट BCCI को सौंप दी है। नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने भी बीसीसीआई के रिटेन और रिलीज किये गये खिलाड़ियों की सूची सौंपी है। लिस्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के साथ बने रहेंगे। 


गुजरात टाइटंस ने 8 खिलाड़ियों को रिलीज करने का फैसला लिया है। जिसमें अल्जारी जोसेफ, दासुन शनाका, यश दयाल, केएस. भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ शामिल हैं। वही गुजरात टाइटंस ने मोहम्मद शमी, दर्शन नालकांडे, जयंत यादव, आर साई किशोर, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा, शुभमन गिल, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, बी साई सुदर्शन, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मैथ्यू वेड, राशिद खान, राहुल तेवतिया, विजय शंकर को रिटेन किया है।