गांव - शहर अपराधियों का कहर ! बालू विवाद में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

गांव - शहर अपराधियों का कहर ! बालू विवाद में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

ARA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई या गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर जिला मुख्यालय आरा से निकल कर सामने आ रहा है। यहां मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने युवक का पीछा कर सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल से पीछा कर सर में गोली मार दी है। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना को अंजाम मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने दिया है। यह घटना भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा छपरा मुख्य मार्ग पर मोहम्मदपुर चंदा पेट्रोल पंप के पास का बताया जा रहा है। अपराधियों ने युवक को मोटरसाइकिल से पीछा कर सर में गोली मारी है। इसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। 


वही, इस घटना को लेकर भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि-  युवक का नाम त्रिभुवन महतो है और वो मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की गांव का निवासी है। जिसको पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सूत्रों की माने तो मृतक युवक छपरा आराम मुख्य मार्ग पर बालू लड़े ट्रक का पासिंग करवाने का काम करता था।  जिसको लेकर कुछ लोगों से इसकी विवाद चल रही थी इस मामले में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव  को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


उधर, मृतक 45 वर्षीय वर्षीय त्रिभुवन महतो उर्फ राजकुमार उर्फ छोटू कोईलवर नगर के कटकैरा-मिल्की वार्ड एक निवासी जगदीश महतो के पुत्र थे। वे बालू कारोबार से भी जुड़े थे। हमलावर दो की संख्या में बाइक पर आए थे। यह 2007 में वार्ड पार्षद का भी चुनाव में जीत हासिल कर चूका था।